छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारी, दबंगों ने लड़की पर बोला हमला

Foto

अपराध के समाचार/crime news

बलराम सिंह

बाराबंकी। यूपी में अपराधियों पर पुलिस का कोई भी खौफ नहीं रह गया है। महिलाओं के लिए बने सख्त कानूनों को भी अपने ठेंगे पर रख लिया है। आए दिन अपराधी महिलाओं को अपना शिकार बना रहे हैं। यहां जिले में 20वर्षीय युवती की पिटाई और जानलेवा हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसकी पिटाई की और धारदार चाकू से हमला बोल दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।  

पीड़िता युवती पर हमला कर आरोपी फरार हो निकले। किसी तरह पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर युवती को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। बताते चलें कि पूरा मामला के देवा कोतवाली क्षेत्र का है। यहां कुछ दबंग आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो पिटाई कर चाकुओं से गोद डाला। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 308, 324, 354, 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता युवती अपनी भाभी के साथ शौच के लिए निकली थी। इस बीच कुछ दबंगों ने रास्ता रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दिया। जब इसका उसने विरोध किया तो दरिंदे मारपीट पर उतर आए। यही नहीं धारदार चाकू से हमला बोल दिया। इससे युवती अब जिंदगी और मौज की जंग लड़ रही है। गंभीर हालत में पीड़िता को लखनऊ ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है।  

यह भी पढ़ें:पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, एक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:दरोगा पुत्र की छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने दूसरी मंजिल से लगायी छलांग

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी