दबंगों ने टैंपो चालक पर किया जानलेवा हमला

Foto

Crime News/अपराध के समाचार

रोहित रायल सिद्दीकी

फर्रुखाबाद। जिले में दबंग शोहदों के हौसले बुलंद हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र की तिकोना पुलिस चौकी क्षेत्र के निकट दबंग ने टैंपो चालक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चौकी के सिपाही ने घायल रवी को कोतवाली पहुंचाया। कोतवाली के मुंशी ने थाना मऊ दरवाजा टाउनहाल के निकट काशीराम कॉलोनी रामनिवास के 22 वर्ष घायल रवी गुप्ता पुत्र रामनिवास गुप्ता को उपचार के लिए तुरंत ही लोहिया अस्पताल भिजवा दिया। 

 

बताया जा रहा कि रवी के बाएं कंधे व बांयी खोख पर काफी गहरा चाकू मारा गया जिससे वह लहूलुहान हो गया। लोहिया अस्पताल में सर्जन डॉ गौरव मिश्रा ने रवी का उपचार किया। डॉ प्रदीप ने डॉक्टरी परीक्षण किया। रवी ने बताया कि सुबह अपना टैंपो लेकर तिकोना चौकी पुलिस के निकट से गुजर रहा था तभी दो बाइकों से आए पांच युवकों ने घेरकर मुझे पकड़ लिया। पिटाई के दौरान ही मार डालने के लिए चाकू मारा।

हमलावरों में एक युवक को पहचान लिया, जो पूर्व सभासद परसोत्तम वर्मा का पुत्र है। रवी ने बताया कि कुछ युवकों का कॉलोनी में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिनों बाइकों से गए युवकों ने युवती के परिजनों से झगड़ा किया था। तब मैंने व मोहल्ले वालों ने युवकों को मारपीट कर खदेड़ दिया था। भागते समय युवक अपनी दो बाईके छोड़ गए थे। बाइके थाना मऊदरवाजा पुलिस ले गई थी। उन्हीं लड़कों ने रंजिश के कारण जानलेवा हमला किया है।

 

यह भी पढें:IPS की हैवानियत सुन कांप जाएगी रूह, पत्नी पर किया जानलेवा हमला

यह भी पढें:शिक्षक ने रिश्ते को किया शर्मसार, छात्राओं से की अश्लील हरकत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी