दहेज लोभियों ने ले ली एक और विवाहिता की जान

Foto

अपराध के समाचार/crime news

राजीव शुक्ला

शाहजहाँपुर। दहेज को लेकर बेटियों की जान लेना आज कल के लोगो के लिए एक आम बात होती जा रही है,जबकि सच्चाई इसके विपरीत है वह यह है कि एक तरफ तो नारी को देवी का रूप माना जाता है, उसकी पूजा की जाती है, उन्हे कन्याओं के रूप में देखा जाता है और उन्हें घर बुलाकर देवी मानकर भोजन कराया जाता है तो वहीं दूसरी और उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में लगातार दहेज की भेंट चढ़ाई जा रहीं हैं बेटियाँ।

शाहजहाँपुर के थाना जलालाबाद नगर में कुछ ऐसी ही घटना एक फिर दोहराई गई है शाहजहांपुर जलालाबाद  कस्बे के श्री राम टॉकीज के पास। जी हां हरदोई जिले की शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिरोमनी नगर  के रहने वाले दिनेश शुक्ला ने अपनी 27 वर्षीया पुत्री पूजा शुक्ला का विवाह लगभग 3 वर्ष पूर्व शाहजहांपुर के क़स्बा जलालाबाद के नितिन बाजपेयी के साथ की, शादी में अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज़ भी दिया था।

लेकिन फिर भी आये दिन ससुराल वाले विवाहिता को कम दहेज़ लाने का ताना देकर मांसिक प्रताड़ना देकर मारपीट करते थे और बात बात पर प्रताड़ित करते थे आखिर आज हमारी बेटी को दहेज़ की मांग ना पूरी होने पर ससुराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया।


तो वहीं मृतक विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले हमारी बेटी को दहेज़ के चलते आये दिन मारपीट और दिमागी प्रताड़ना देकर हमारी बेटी को प्रताड़ित करते थे। जहाँ अभी कुछ दिन पूर्व ही हमारी बेटी को उसके पति ने मारा पीटा था उसके बाद आज पता चला कि हमारी बेटी को उक्त ससुराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया है। 

यह भी पढ़ें:    वरमाला डाल रही प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मार खुद को गोली से उड़ाया 

यह भी पढ़ें:    बेटी को विदा करने के बाद दरोगा ने मौत को लगाया गले

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी