दरोगा का सिर फोड़ फूंक दी पुलिस की जीप

Foto

अपराध के समाचार/ crime news 

मोहर्रम जुलूस को लेकर में हुआ विवाद, भीड़ का फूटा गुस्सा

रामचंद्र 

गोरखपुर।  गोरखपुर जनपद के गुलहरिया थाना के अंतर्गत भटहट में मोहर्रम जुलूस के दौरान विवाद हो गया । इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस की एक जीप को फूंकने और चौकी में घुसकर तोड़फोड़ किए जाने की सूचना मिल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीड़ ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। एक दरोगा का सिर फट गया है। 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें :  अपराध नही ले रहा थमने का नाम,मासूमों के साथ लगातार हो रहा ये काम

 

मिली जानकारी के अनुसार विवाद की शुरुआत जुलूस में शामिल एक ताजिया के बिजली के तार से छू जाने से हुई जिसकी वजह से एक बच्चा झुलस गया। बतातें है कि इस घटना के बाद कुछ लोगों ने भटहट पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया। इसमें चौकी पर तैनात दरोगा दिलीप कुमार चौधरी, होमगार्ड ओमप्रकाश सिंह के सिर में चोट आई है। भीड़ ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें : अनदेखी से नरक में तब्दील हो रहे शहर के इलाके

 

मेडिकल कालेज से इलाज कराकर लौट रहे घुघुली के रहने वाले शिवनाथ यादव अपने चार पहिया वाहन से लौट रहे थे। घटना को देखकर उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से चौकी पर पहुंचकर शरण ली लेकिन भीड़ ने वहीं पर उनकी गाड़ी तोड़ दी। चौकी पर मौजूद पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया। कई राहगीरों की भी बाइक तोड़ दी।

 

 

मौके पर पुलिस विभाग के अधिकारी पहुंच कर घटना स्थल की निरक्षण किया, और जाँच का आदेश दिया।तथा दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आदेश दिया।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी