दरोगा की सरेआम पीटकर हत्या

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

 

इलाहाबाद। यूपी में अपराधियों के हौसले दिन-ब–दिन बढ़ते जा रहे हैं। बदमाश सरेआम बीच बाजार में भी घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। इन्हें पुलिस का खौफ तो छोड़िए ये तो पुलिस पर हमले करने से भी बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला इलाहाबाद से आया है। यहां एक रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

 

यह भी पढ़ें- बदमाश के परिजनों ने पुलिस पर ताने तमंचे

 

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में पड़ोसी दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खान पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। इस दौरान लोग वहां से आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने दारोगा को बचाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद घायल अवस्‍था में दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- दही-हांडी उत्सव में 36 गोविंदा घायल, एक की मौत

 

दारोगा को जिस वक्‍त सभी लोग मिलकर पीट रहे थे उस वक्‍त ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोसी जुनैद अपराधिक प्रवृति का है और उसने रिटायर्ड दारोगा को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जुनैद और उसके दो साथियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

 

 

 


 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी