massiar-banner

दरोगा ने की बेवफाई तो महिला ने खाया जहर, हालत गंभीर 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


वाराणसी। यूपी के वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जिसके बाद से एक बार फिर पुलिस महकमा  सवालों के घेरे में है। एक महिला ने  जंसा थाने में तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाया है की वह सिपाही से प्रेम करती है और सिपाही ने उसके साथ बेवफाई की है जिसके बाद पीड़िता ने थाने में ही जहर खा लिया। जिससे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। यहां हालत खराब होते देख उसे बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में एसओ जंसा समेत सभी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

 

बता दें कि जंसा थाने में तैनात एक दारोगा उससे पहले लंका थाने में तैनात था। इसी दौरान बलिया की रहने वाली दो बच्चों की मां संग दारोगा के बीच प्रेम संबंध था। हालांकि जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो उसने दोनों बच्चों और पत्नी को दारोगा के आवास पर ही ले जाकर छोड़ दिया। इस पर काफी पंचायत के बाद महिला के पति ने उसे दोबारा अपने साथ रख लिया।

 

मगर पति पत्नी के बीच अनबन लगातार होती गई और दारोगा और महिला का संपर्क फिर से हो गया। इस बीच जब दारोगा का लंका थाने से ट्रांसफर हुआ तो उसने महिला से बातचीत और सारे संपर्क बंद कर दिए। महिला काफी दिनों से उसके तलाश में थी, जिसके बाद मंगलवार को वह जंसा थाने पहुंची। महिला आरोप लगा रही थी कि दारोगा और उसके संबंध हैं, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी जा रही है। इस कारण उसने जहर खा लिया। फिलहाल महिला का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में जारी है। सीओ सदर का कहना है कि इस प्रकरण की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

 

यह भी पढ़ें-शातिर हिस्ट्रीशीटर चढ़ा पुलिस के  हत्थे 

यह भी पढ़ें-साले ने जीजा की मासूम  बहन को बनाया हवस का शिकार 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी