सामने आये बाबा, जांच में सहयोग का किया वादा

Foto

Crime News, अपराध के समाचार, जुर्म


नई दिल्ली। अपनी ही शिष्या के यौन शोषण के आरोप में घिरे दाती महाराज ने एक बार फिर अपने को निर्दोष बताते हुए जांच में पूरा सहयोग करने का वादा किया है। दाती महाराज ने एक टीवी चैनल को दिए बयान में कहा कि वे इस मामले की जांच में सहयोग करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री नीतीश के होमटाउन  में लड़की से सरेआम छेड़छाड़

फिलहाल आरोप लगने के बाद से दाती महाराज फरार चल रहे हैं। बता दें दाती महाराज की एक 25 वर्षीय शिष्या ने स्वयंभू बाबा व उनके चार शिष्यों पर कई बार दुष्कर्म किए जाने का मामला दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि हाईप्रोफाइल इस मामले को जिला पुलिस से लेकर अपराध शाखा को ट्रांसफर कर दिया गया है।

मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद से फरार चल रहे दाती महाराज की तलाश की जा रही है। दाती महाराज के विदेश भाग जाने की संभावना को देखते हुए उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। चारों ओर से शिकंजा कसते देख आखिरकार दाती महाराज ने चुप्पी तोड़ी और मीडिया के सामने अपने को बेगुनाह बताते हुए जांच में पूरा सहयोग करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -  महिला आईएएस से सीनिअर ने की गन्दी बात

फिलहाल दाती महाराज कहां है इसकी जानकारी नहीं दी है। वहीं बुधवार को दिल्ली स्थित उनके आश्रम की संचालिका ने दावा किया था कि दाती महाराज फरार नहीं हुए हैं वे शनिवार को आश्रम में आयेंगे। हालांकि दाती महाराज की पुलिस तलाश कर रही है।

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी