इलाहाबाद में भाजपा नेता पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


इलाहाबाद। एक बार फिर से डिप्टी सी एम केशव प्रसाद मौर्य के शहर में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए  बेख़ौफ़ बदमाशो ने भाजपा नेता पर दिनदहाड़े बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग की है। भाजपा नेता शहर के कर्नलगंज थाना अंतर्गत बक्शी बांध के पास के अपराधियों ने उन पर गोली बरसा दी।जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता अमरजीत सिंह उर्फ़ मन्नू सिंह को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी। भाजपा नेता को गोली मारने के सुचना पर पुलिस महकमे हडकम्प मच गया।

 

यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में भीड़ ने महिला को पीट-पीटकर कर मार डाला

 

अमरजीत सिंह उर्फ मन्नू को कर्नलगंज इलाके के बक्शी बांध के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी।बता दें की भाजपा नेता पर बीती पर बीते 29 अगस्त को सिविल लाइंस इलाके में रेस्टोरेंट के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की गई थी। इस मामले में सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। उस समय मन्नू सिंह के साथ करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर भी हमला हुआ था। जिस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है।बता दें अपरधियों ने जहाँ पर घटना को अंजाम दिया वह बेहद भीड़ भाड वाला इलाका है। इसके बावजूद भी बदमाश भागने में कामयाब हो गये।भाजपा नेता पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे है। बता दें मन्नू सिंह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रह चुके है।

 

यह भी पढ़ें- कोचिंग सेंटर पर युवको ने की बमबाजी , घटना तीसरी नजर में कैद 


 
बता दें की बीते दिनों हुए हमले के मामले में आपसी रंजिस का मामला सामने आया था। जिसमे तारिक नाम के व्यक्ति पर मन्नू सिंह ने आरोप लगाया था।पुलिस को दी गई तहरीर में भाजापा नेता अपनी जान का खतरा बताया था।घायल भाजपा नेता का इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार उनके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बताया की जांच की जा रही है। वहां मौजूद लोगो से भी पूछताछ किया जा रहा है।तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जायेगी। साथ ही सभी पक्ष पर पुलिस जाँच कर रही है।जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी