हनीट्रैप में बड़े व्यापारियों को फंसा करोंड़ों की डील

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार, crime news 

नई दिल्ली।विश्व में सबसे सस्ता स्मार्टफोन  250 रुपये में देने का दावा करने वाले रिंगिंग बेल्स कंपनी के कोफॉउंडर मोहित गोयल को पुलिस ने हनीट्रैप का रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुल 3 लोगों को गिरफ्त में लिया गया है,जो 5 व्यापारियों से 11 करोड़ रुपये मांग रहे थे। पुलिस इस केस की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी अनुसार, एक जालसाज महिला ने दिल्ली के पांच कारोबारियों को हनीट्रैप में फंसाया। उन पर गैंगरेप का आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया। केस वापस लेने के लिए  2 करोड़ 40 लाख रुपये की डील की और अब तक 1 करोड़ 10 लाख रुपये वसूल भी लिए थे। रविवार की शाम ये 30 लाख ऐंठने नेताजी सुभाष प्लेस पहुंची थी।

यह भी पड़े-जब मातम में तब्दील हो गया धार्मिक अनुष्ठान

यहां कारोबारियों के घर वालों ने पुलिस को पहले से ही बुला लिया था। इसके तहत ये महिला और उसके साथी पैसे लेते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।रंगे हाथ गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन सभी को लेकर बाहर निकली तो कारोबारियों के परिवार की महिलाओं ने जालसाज महिला की जमकर धुनाई कर दी।आरोपी महिला इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है।उसने कारोबारियों पर आरोप लगाया था कि अपनी कंपनी के लिए भिवाड़ी में एक इवेंट के नाम पर उन्होंने इसे दिल्ली से भिवाड़ी बुलाया था।वहां एक होटल में नशीला ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया ।महिला की शिकायत पर 5 मई को दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों को भिवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े-अब दाती महाराज पर शिष्या ने लगाया रेप का आरोप

इसके बाद महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपियों को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया।परिवार वालों ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।इसमें महिला का एक साथी कारोबारियों के करीबियों से 1 करोड़ 10 लाख रुपये की पेमेंट ले रहा है।पकड़े गए आरोपियों में एक मोहित गोयल भी शामिल है, जो 251 रुपये में स्मार्ट फोन देने का दावा करता था।

पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।लेकिन पुलिस ने मौके से CCTV फुटेज और 25 लाख कैश बरामद किए हैं।बताया जा रहा है कि गैंग की सदस्य लड़की ने दिल्ली में अपने पति के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज करा रखा है।इस गैंग की राजस्थान पुलिस के बड़े अधिकारियों से सांठगांठ हैं। गैंग के कुछ और लोगों की तलाश जारी है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी