ताज़ा खबरें

दो सगी बहनो को बंधक बना कई माह तक करते रहे दुष्कर्म 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


 

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर से बेटियों की सुरक्षा के दावों की धज्जियां उड़ाने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ दो नाबालिग बहनें गायब होने  के चार माह के बाद मिली एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई। पीड़ित लड़कियों ने बताया की उन्हें दो युवकों ने बंधक बना रखा था और दोनों युवक चार माह तक उनके साथ दुष्कर्म करते थे। पुलिस ने मामले में शीघ्र कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बहनों के बयान के बाद पुलिस दुष्कर्म का प्रयास करने वाले तीसरे युवक की तलाश में जुटी हुई है।

 

यह भी पढ़ें- चाची ने भतीजे के साथ किया ऐसा काम, रिश्तों की मर्यादा हुई शर्मसार

 

मिली जानकारी के अनुसार  बीते 17 जून की सुबह दोनों बहनें (एक 16 और दूसरी 14 वर्ष) किसी काम के लिए घर से निकली थीं। लेकिन वापस नहीं लौटीं और लापता हो गईं। किशोरियों के पिता ने कैथल के चीका कस्बा के बिछिया गांव निवासी सोनू उर्फ सोहन और सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के नानौता कस्बा के रहने वाले संदीप कुमार के खिलाफ अपनी दोनों बेटियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी से हुई लड़ाई तो बेटी को पटक कर मार डाला

 

पुलिस ने खुलासा किया है कि कैथल के चीका कस्बा में दोनों किशोरियों को डेरा बाघसिंह में बंधक बनाकर रखा गया था। सोनू इन किशोरियों के घर आता-जाता रहता था और उसके मामा नजदीक ही रहते थे। उस दिन सोनू ने दोनों किशोरियों को किसी बहाने से बाहर बुलाया और साथ ले गया। सोनू ने दोनों किशोरियों को डेरा बाघसिंह में एक किराये के मकान में बंधक बनाकर रखा।

 

यह भी पढ़ें- पुलिस एनकाउंटर में एक नक्सली ढेर

 

बताया जा रहा है कि सोनू अनाज मंडी में मजदूर है। यहीं पर उसकी पहचान चीका में रहने वाले एक कबाड़ी से हो गई, जिसे हर कोई काका के नाम से पुकारता था। सोनू ने एक दिन मौका देखकर काका को दोनों किशोरियों के बारे में बताया। इसके बाद काका के साथ सोनू ने मिलकर दोनों किशोरियों के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, चीका में रहने वाले साहिल नामक एक युवक पर भी दोनों किशोरियों ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया। पुलिस फरार साहिल की तलाश में जुटी हुई है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी