दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

नई  दिल्ली। राजधानी  दिल्ली के  साउथ ईस्ट में स्थित गोविंदपुरी इलाके से  युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है,जहाँ शुक्रवार देर रात  दोस्तों ने ही पार्टी के दौरान अपने दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी।पीड़ित लड़के शिवम के परिजनों  ने पुलिस से  बताया कि शुक्रवार रात पड़ोस में रहने वाले 3-4 लड़के घर आए और शिवम उन्हीं के साथ घर से निकल गया। 

शिवम घर  से यह कह कर निकला था की  वह थोड़ी ही देर थोड़ी देर में ही वापस आ जायेगा लेकिन जब देर रात तक शिवम  नहीं आया तो शिवम के घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया। इसी दौरान पता लगा कि शिवम को चाकू मारा गया है, घरवालों ने देखा कि शिवम को बड़ी बेरहमी से कई बार चाकू मारा गया था, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने शिवम को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार सभी दोस्त पार्टी करने के लिए निकले थे और पार्टी के दौरान ही उनकी आपस में किसी बात पर कहासुनी शुरु हुई। फिर किसी लड़के ने शिवम पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद से ही शिवम के दोस्त घर से गायब हैं।

पुलिस का कहना है कि सभी की तलाश की जा रही है ताक‍ि पता लग सके कि किसने और क्यों शिवम की हत्या की। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने इस मामले में कत्ल का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- चाचा ने अपने भतीजे को चाकुओं से गोदकर किया घायल

यह भी पढ़ें- अन्धविशवासी माँ ने बेटे को के मौत घाट उतार डाला 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी