दुल्हन ने पति को दूध पिलाने के बाद किया घिनौना कांड, उतार लिया पैंट-शर्ट, और फिर जो हुआ...

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

हरियाणा। हरियाणा स्थित यमुनानगर थानाक्षेत्र में नई ​नवेली दुल्हन की होश उड़ाने वाली घिनौनी करतूत सामने आई है। दुल्हन को घर लाए मात्र 22 दिन ही हुए थे कि पत्नी का घिनौना चेहरा सामने आ गया। पति को रात में सोते समय दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब दूध पीने के बाद पति रात में सो गया तो दुल्हन अभूषण और रुपए लेकर फरार हो गई। 

 

 

क्या है मामला

 

वारदात यमुनानगर ​स्थित बाड़ी माजरा की है। खबरों के मुताबिक तीन महीने पहले बदला हुआ नाम विमल की शादी करनाल के डमौली गांव की युवती से हुई थी। 20 दिन तक तो दुल्हन अपनी अदाओं से पति और ससुराल वालों का दिल जीतती रही। जब दुल्हन पर ससुरालियों को भरोसा हो गया ​तो 22 वें दिन ऐसा कारनामा किया कि दूल्हा और उसके परिजन सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। 

 

 

चक्कर खाकर गिरा नीचे

 

खबरों के मुताबिक विमल की पत्नी जब रात में दूध लेकर पति के पास आई तो वह एक ही झटके में सारा दूध पी गया। लेकिन उसे क्या पता था कि यह दूध उसके जिंदगी के लिए बर्बादी लेकर आई है। दूध पीते ही वह गहरी नींद में चला गया। इसके बाद सभी आभूषण और रुपए लेकर दुल्हन रात में ही फरार हो गई। यहां तक कि दूल्हे के शरीर से पैंट और शर्ट भी उतार ले गई। जब दूल्हा सुबह उठा तो चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा। खुद को नहीं संभाल पाने पर परिजनों को आवाज लगाई। जब घर के सदस्य पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। पीड़ित दूल्हे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, परिजनों ने यमुनानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस शातिर दुल्हन की तलाश में जुट गई है।

 

 

यह भी पढ़ें...प्रेमी ने किया था गंदा काम, फिर पिता-बेटे ने भी कर डाला ये घिनौना कांड

यह भी पढ़ें...तीन साल की मासूम से हुई दरिन्दगी,किया ये हाल  

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी