दुष्कर्म के आरोपी को बेल के लिए नहीं मिला अपनों का साथ,तो आरोपी ने ब्लेड से काट डाला अपना गुप्तांग 

Foto

 क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


 

नईदिल्ली। कोच्चि के इदुक्की की पीरमाड़े सब-जेल से एक सनसनी खेज  मामला सामने आया है, जिसके बाद  से पूरे  जेल प्रशासन में हड़कंप का मौहोल है।मिली जानकारी के मुताबिक अपनी बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में जेल में बंद एक आरोपी ने शेविंग करने वाली ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया। जिससे हालत बिगड़ गई। जेल प्रशासन ने उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।जहाँ उसका इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि 42 साल के वेंदीपेरियार ने अपनी ही बेटी से रेप के आरोप में जेल में सजा काट रहा है। उसे कुछ दिनों पहले कोर्ट ने जमानत दी थी।लेकिन बेल की शर्तों को पूरा करने के लिए उसकी मदद करने ना तो उसका कोई परिवार वाला आया और ना ही कोई दोस्त। इस बात को लेकर वह काफी निराश हुआ। उसे बेटी से रेप करने का इतना पश्चाताप था कि वह निराश रहने लगा। फिर मंगलवार को कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए दी जाने वाली रेजर और ब्लेड से उसने अपना लिंग काट लिया।

जब इस बात की सुचना जेल प्रशासन को लगी तो खून से लथपथ कैदी को तत्काल कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर है।

पीरमाड़े सब-जेल के सब इंस्पेक्टर राजेश ने कहा कि इस घटना का पता लगते ही हमने कैदी को हॉस्पिटल में एडमिट किया है। उसकी हालत स्थिर है। अधिकारियों ने कहा, 'आरोपी अक्सर दावा करता था कि उसने यह अपराध नहीं किया था।

यह भी पढ़ें-इंसान से हैवान बना साइको किलर, 8 मासूमों के साथ किया घिनौना कांड

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस फर्जी कॉलसेंटरों पर इस तरह लगाएगी लगाम 


 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी