ईव टीजिंग का विरोध करना पड़ा महंगा

Foto

अपराध समाचार/ CRIME NEWS

मनचलों ने बस ड्राइवर को पीटा

 

लखनऊ।  पीएम मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद करते हैं वहीं यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे और वादे करते नजर आते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। आलम ये है कि योगी सरकार खुद तो महिला की हिफाजत करने में नाकाम साबित हो रही है, वहीं जब कोई आम नागरिक ईव टीजिंग का विरोध करता है तो उसको मनचलों के धमकी और मारपीट झेलनी पड़ती है। ताजा मामला राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के जनेश्वर का है जहां उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब स्टडी हॉल स्कूल की जा रही बस को दो दर्जन से अधिक मनचलों ने रोककर बस चालक की पिटाई कर मौके से फरार हो गए।

 

 

 

 

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, चालक की तहरीर पर मनचलों की तलाश में जुट गई। बताया जा  रहा है कि मनचलों ने केवल बस चालक की इस बात पर पिटाई कर दी थी क्योंकि बस चालक ने एक मनचले की शिकायत उसके परिजनों से कर दी थी।

 

यह भी  पढ़ें- पुलिसिया कार्यप्रणाली से पीड़ित परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश

 

स्टडी हॉल स्कूल का बस चालक स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चों को छोड़ने घर जा रहा था। जब इस पूरे मामले पर बस चालक से बात की गई तो उसने बताया कि उसको रास्ते में दो दर्जन से अधिक लड़कों ने रोक लिया और उसको बेरहमी और फिर भाग निकले। घटना के वक्त स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे। बस चालक ने मनचलों की पहचान कर ली है। बता दें कि सूचना पर पहुंची पुलिस का कहना है कि बस चालक की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है साथ ही घटना की जांच भी की जा रही है।

 

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी