शर्मसार:महिला टीचर ने नाबालिक छात्र को बनाया हवस का शिकार 

Foto

क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार /crime news 

नई दिल्ली।गुरु और शिष्य के पावन रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनी खेज मामला चंडीगढ़ से सामने आया है जहाँ एक शिक्षिका ने 15 वर्षीय स्टूडेंट से जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बना लिए और उसे ब्लैकमेल करती रही। परिजनों कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।महिला को चंडीगढ़ जिला न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

 छात्र के अभिभावकों की शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी अनुसार छात्र दसवीं क्लास में पढ़ता है। महिला इसी साल मार्च से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रही थी।इतना ही नहीं महिला टीचर ने संपर्क बनाने के लिए छात्र को एक सिम भी दिया था।बता दे कि पीड़ित छात्र का घर भी उसी इलाके में है,जहां महिला टीचर का घर है।ये मामला पहली बार तब खुला जब छात्र के माता पिता ने उसका ट्यूशन बंद करने का फैसला किया, क्योंकि बच्चे की पढ़ाई में कुछ भी सुधार नहीं हो रहा था।इसके बाद महिला ने बच्चे को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया।

इसके बाद बच्चे के माता-पिता ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया और बच्चे को बाहर निकाला। इतना ही नहीं महिला टीचर ने थोड़ी देर बाद कफ सिरप पी लिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला टीचर को अस्पताल में भर्ती करा गिया। वहीं जब बच्चे की काउंसलिंग की गई तो उसने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन शारारिक संबंध बनाती थी। वहीं जब बच्चे का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें महिला टीचर के कई भावुक संदेश भी मिले। 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी