फिल्म बनाने के बहाने युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल की धमकी।

Foto

लखनऊ। लखनऊ की रहने वाली एक युवती ने एक फिल्म निर्देशक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि लखनऊ में फिल्म के एक डायरेक्टर ने शूटिंंग के दौरान हीरोइन का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद निर्देशक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। अभिनेत्री का आरोप है कि डायरेक्टर ने फिल्म की कमाई में हिस्सा देने का झांसा देकर उससे 9.50 लाख रूपए लगवाए थे। और फिल्म रिलीज होने के बाद आरोपी रूपए देने में जब आनाकानी करने लगा उसके बाद युवती ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जिसके बाद हुसैनगंज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

क्या है मामला  

लखनऊ के हुसैनगंज में रहने वाली एक युवती बीटेक की पढ़ाई कर रही है, आरोप है कि युवती ने गोमती नगर के रहने वाले डायरेक्टर ने साल 2016 में लखनऊ की घटना पर आधिरित फिल्म बनाई इस फिल्म में शहर के एक कारोबारी ने पैसा लगाया  युवती के मुताबिक कारोबारी से बड़ी रकम ऐंठने के बाद डायरेक्टर ने उससे सम्पर्क किया और फिर आरोपी ने युवती को फिल्म में रोल और निर्माता बनाने के नाम पर 9.50 लाख रूपए ऐंठ लिए इस दौरान उसने युवती को झांसा दिया कि बिहार में फिल्म रिलीज होने पर जो कमाई होगी उसमें आधा हिस्सा उसका रहेगा।    

अश्लील क्लीप सेवी की  

अभिनेत्री का आरोप है कि डायरेक्टर ने फिल्म बाते समय उसके कुछ अंतरंग सीन भी शूट कर लिए थे जिसमें से कुछ हिस्से को छोड़कर बाकी बचे सीन फिल्म में प्रयोग नहीं किये गये, और अश्लील सीन के कुछ हिस्से डायरेक्टर ने अपने पास सुरक्षित कर लिए और अपने कई परिचितों को यह वीडियो दिखाई और दोस्तों को उसका मोबाइल नंबर देकर कॉल भी करवाई। जिससे परेशान होकर युवती ने मुख्यमंत्री और पुलिस से मदद की गहार लगाई।   

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी