फिर वर्दी हुई शर्मसार, दरोगा पर किशोरी से रेप का आरोप

Foto

Crime news ,अपराध समाचार

 

लखनऊ। यूपी में नाबालिग लड़कियों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही रह गई है। आपराधियों पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी जिस पुलिस पर है, वही हैवान बन गई है। आए दिन वर्दी को शर्मसार करने वाले आरोप अधिकारियों और पुलिसकर्मियों पर लगते रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी पुलिस महकमे में इस तरह का खेल जारी है। महोबा में पीड़िता किशोरी ने दरोगा पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। 

 

 

क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक महोबा में 17 वर्षीय किशोरी से डेढ़ महीने पूर्व रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में केस दर्ज कराया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई थी। लेकिन पीड़िता किशोरी ने दरोगा पर ही न्याय दिलाने के नाम पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद आला अफसरों की नींद भी उड़ गई है। पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से दरोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि, अफसरों ने इस आरोप को नकार दिया है। 

 

 

निराधार है आरोप

 

खबरों के मुताबिक सीओ जितेंद्र दुबे ने आरोप को निराधार बताया है। फिलहाल जो भी हो किशोरी के आरोपों के बाद पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। चिंताजनक बात है कि जिस पुलिस से जनता न्याय की उम्मीद रखती है, यदि वही अपराधिक घटनाओं को अंजाम देंगे तो लोगों का भरोसा पुलिस से उठ जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम की सबके होश उड़ गए 

 

यह भी पढ़ें- विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की नाकाम कोशिश, लूट ले गए जेवर 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी