गांजा बेचने का विरोध करने पर युवक को पीटकर बिजली के तार पर फेंका

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

 

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 9 में गांजा बेचने का विरोध करने पर तस्करों ने पहले युवक को जमकर पीटा और फिर उसे मरने के लिए बिजली की हाई टेंशन के ऊपर फेंक दिया। तेज करंट की चपेट में आने से युवक 70 फीसदी जल गया। उसे इलाज के लिए सफदरजंग अस्प्ताल दिल्ली में रेफर किया गया है। घटना के बाद से तीनों तस्कर फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- शर्मनाकः अस्पताल में शराब पार्टी, पांच कर्मचारी गिरफ्तार

 

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 9 में परिवार के साथ रहने वाले चंदन कुमार ई-रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता है। घर के पास गांजा तस्करी होते देख वे कई बार तस्करों का विरोध कर चुका है। चंदन के भाई नंदन कुमार के मुताबिक बुधवार शाम करीब 5 बजे तीन लोग पड़ोस की छत पर गांजा बेच रहे थे। इसका पता चलने पर चंदन ने वहां पहुंचकर तस्करों का विरोध किया। पहले से चिढ़े तीनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद घर के पास से गुजर रही बिजली की हाई टेंशन लाइन से तार जोड़कर उसे करंट के झटके दिए।

 

यह भी पढ़ें- देवरिया बालिका गृह कांड: बालिका गृह की संचालिका से वसूले जाएंगे 12 लाख 80 हजार

 

इसके बाद उसे मरने के लिए हाई टेंशन लाइन के ऊपर फेंक दिया गया। इससे वह करीब 70 फीसदी झुलस गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए, जहां से सफरदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। नंदन ने आरोप लगाया कि इन तस्करों के बारे में पहले भी पुलिस को शिकायत की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके चलते तस्करों के हौंसले बुलंद हो गए। वहीं एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है। फिलहाल चंदन के परिजन दिल्ली में हैं। उनकी ओर से शिकायत आने के बाद केस दर्ज कर मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी