गैंगस्टर पार्टी में जाने का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म,फिर छत से आरोपी ने लगाईं छलांग 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

 

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से एक युवती के साथ दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहाँ एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को गैंगस्टर पार्टी में चलने की बात कहकर होटल ले आया और यहां पर उसके साथ  दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी के चंगुल से छूट कर पीड़िता ने पुलिस को इस मामले की  सुचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस को देख आरोपी युवक होटल की तीसरे मंजिल से कूद गया। गंभीर रूप से घायल युवक को फौरन जीएमएसएच-32 में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, युवक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर आने के साथ रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आईं हैं। मामला इंडस्ट्रियल एरिया का है। थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 342 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से रेंज रोवर गाड़ी भी बरामद की है। आरोपी से जिला रामपुर  के गांव बिलासपुर निवासी अमन (30) का आधार कार्ड बरामद हुआ। लेकिन युवक की शक्ल पंजाब के गैंगस्टर हैरी चीमा से मिल रही थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस जब अस्पताल पहुंची तब पता चला कि आरोपी युवक गैंगस्टर चीमा ही है। हैरी चीमा पर पंजाब में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। अब जल्द ही पंजाब पुलिस गैंगस्टर चीमा को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर उससे पूछताछ करेगी।

 

जीरकपुर निवासी 26 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुलिस से कहा कि आरोपी अमन उसका दोस्त है। फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी। उसके पास अमन का फोन आया कि उसे दोस्त की पार्टी में जाना है। उसके बार-बार कहने पर वह भी पार्टी में जाने के लिए राजी हो गई। इसके बाद अमन ने उसे ट्रिब्यून चौक पर बुलाकर अपने साथ ले गया। इंडस्ट्रियल एरिया स्थित लेमन ट्री होटल के बाहर पहुंचने पर अमन ने कहा कि पार्टी में चलने से पहले होटल में सामान रख लेते हैं। इससे वह झांसे में आकर होटल में चली गई।


अमन उसे होटल की तीसरी मंजिल स्थित कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। कुछ देर बाद पीडिता ने आरोपी से बचते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस पीसीआर समेत चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को आता देख आरोपी युवक ने होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  

 


घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल  में  भर्ती कराया और फिर पीडिता युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया।मेडिकल में युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की हालत गंभीर होने की वजह से बयान नहीं दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

 

यह भी  पढ़ें- डीजीपी द्वारा सम्मानित और राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चयनित सिपाही की...

 

यह भी पढ़ें- पिता-पुत्री के रिश्ते को किया शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी