loader

महिला से गैंगरेप,ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

अलीगढ़। उत्तरप्रदेश के अलीगढ में महिलाओं की सुरक्षा भगवान् भरोसे नजर आ रही है,अपराधी बेखौफ होकर महिलाओं की आबरू को तार-तार करने से बाज नहीं आ रहे हैं और कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहे है। एक ऐसा ही मामला अलीगढ़ क्षेत्र में स्थित  जत्तारी कस्बे में दिन दहाड़े सामने आई है जिसमें एक 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप किया गया। टप्पल पुलिस थाने के प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि गुरुवार (13 सितंबर) को खेत में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना सामने आयी है। इस मामले में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की पहचान हो गयी है।

 

यह भी पढ़ें- ट्रिपल तलाक पीड़िता पर देवर ने फेका एसिड 

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पारिवारिक रंजिश की बात सामने आयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और पुलिस पर आरोप लगाया कि वह घटनास्थल पर देरी से पहुंची।  

 

यह भी पढ़ें - पत्नी ने फेसबुक पर अपना सिंगल पोज फोटो पोस्ट किया, पति ने थाने में की शिकायत

 

बता दें की एक हफ्ते पहले भी अलीगढ़ में रेप की शर्मनाक मामला सामने आया था, जहां, रेप के दो दिन बाद नाबालिग लड़की ने खुद को आग लगा ली थी  जिसमे उसकी मौत हो गई  थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इससे पहले मई में भी यूपी के हमीरपुर जिले में नाबालिग लड़की को अपहरण कर कथित रूप से बंधक बनाकर 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने की घटना सामने आई थी।  

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी