विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की नाकाम कोशिश, लूट ले गए जेवर 

Foto

Crime news ,अपराध समाचार

 

प्रयागराज। प्रतापगढ़ के देवसरा थाना क्षेत्र में विवाहिता से रेप की कोशिश और लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कार सवार लोगों ने महिला का अपहरण कर गैंगरेप की कोशिश की। जब महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ लिया। अपनी जान की आफत देख बदमाश महिला से जेवर लूट धक्का देकर फरार हो निकले। पीड़िता अपने ससुराल प्रयागराज जा रही थी। ग्रामीणों ने महिला को ढांढस बंधाते हुए बस पर बिठाया। यहां कोतवाली पहुंचने के बाद पीड़िता ने आरोपी बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 


क्या है मामला


विवाहित गत शनिवार को सुबह मासूम बेटे का इलाज कराने के लिए पैदल ही दयालगंज बाजार की ओर जा रही थी। यहां शिव मंदिर के समीप ही कार में तीन सवार लोगों ने महिला को उठा लिया। इसके बाद जेवर लूट लिए और जंगल में सुनसान जगह ले जाकर रेप का प्रयास किया। लेकिन महिला की शोर सुनकर कुछ लोगों ने दबंगों को दौड़ा लिया। ग्रामीणों को आते देख दबंग आरोपी फरार हो गए।

 


सीएम की ड्यूटी पर 


पीड़िता को बचाने के बाद ग्रामीणों ने प्रयागराज जाने वाली बस पर बिठा दिया। वह काफी डरी सहमी हुई थी। इस वजह से दुधमुंहे बच्चे का इलाज भी करा नहीं पाई। इसके बाद वह भंगवा चुंगी पहुंची यहां बस से उतर गई। यहां चौकी पर पीड़िता महिला ने पुलिस को जानकारी दी। पीड़िता को थाने पर भेज दिया गया। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को उसके मायके वालों को थाने बुलाया और भेज दिया। खबरों के मुताबिक कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने कहा कि वह सीएम के कार्यक्रम में ड्यूटी पर थे। इसलिए उनको घटना के बारे में पता नहीं लग पाया है। 

 

भगवान भरोसे महिलाओं की सुरक्षा


हैरान करने वाली बात है कि वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा के कारण महिलाओं की सुरक्षा भी खतरे में पड़ रही है। पूरी सुरक्षा व्यवस्था वीवीआईपी के लिए ही लगा दी जाती है। ऐसे में बहन बेटियों की सुरक्षा भगवान भरोसे रह जाती है। जिम्मेदार अफसरों के बयानों से साफ जाहिर है कि उनको सिर्फ अपने ड्यूटी और वीवीआईपी की सुरक्षा को लेकर ही चिंता बनी रहती है। भले ही कोई पीड़िता थाने पर क्यों न गया हो। इस बात की उनको जानकारी तक नहीं मिल पाती।

 

यह भी पढ़ें:   किसान नीतियों को लेकर फिर कठघरे में भाजपा सरकार

 

यह भी पढ़ें:     रैली के बाद बढ़ी शिवपाल की​ डिमांड

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी