गे पार्टी के बाद 45  वर्षीय शख्स को गाड़ी सहित ज़िंदा जलाया 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने गे पार्टी के  दौरान हुई हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि उसकी हत्या उसके ही समलैंगिक साथी ने किया है। पुलिस ने बताया कि उसके साथी ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर यहां साहिबाबाद इलाके में कथित तौर पर उसे जिंदा जला दिया था।

 

 यह भी पढ़ें- हत्या के बाद दलित युवती को उसी के घर में लटकाया

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा कि नवीन कुमार दास की हत्या के लिए तैय्यब, आदि व उसके भाई और एक दोस्त को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, दास "गे पार्टियों" का आयोजन करता था और आदि के साथ रिलेशनशिप में था। दास ने हाल ही में एक फ्लैट बुक कराया था और आदि को अपने साथ रहने के लिए कहा था। 

 

यह भी पढ़ें- मंदिर में पानी लेने जाना नाबालिग को पड़ा मंहगा, दो युवकों ने कर डाला घिनौना...

 

वैभव कृष्ण ने बताया कि आदि ने जब दास के साथ रहने से मना कर दिया तो, दास ने उनके संबंध को सार्वजनिक करने की धमकी दी थी। एसएसपी ने बताया कि चार और पांच अक्टूबर के दरम्यानी रात को आदि ने दास को फोन किया।जिसके बाद उसने दास को शराब पिलाने की पेशकश की। बाद में आदि ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर दास और उसकी कार को जला दिया। उन्होंने कहा कि तीनों दास के एटीएम कार्ड को ले गए और उसके खाते से सात लाख रुपये निकाल लिये। पुलिस ने कहा कि तीनों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी