घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव

Foto

अपराध के समाचार/crime news

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

राहुल तिवारी

लखनऊ। थाना बंथरा स्थित ग्राम रामदासपुर में उस वक्त कोहराम मच गया जब यहीं के निवासी सौरभ अवस्थी उम्र 28 वर्ष का शरीर उनके पिता को प्रधान मंत्री आवास योजना द्वारा मिले हुए आवास के कमरे में बांस के सहारे लटकता हुआ मिला। 

युवक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि किसी पारिवारिक सदस्य की क्रिया कर्म में शामिल होकर शुक्रवार शाम को वह कानपुर से वापस लौटा था। घर में खाना खाकर कुछ ही दूर पर मिले पीएम आवास पर सोने चला गया था।

सुबह देर तक न उठने पर छोटे भाई ने जा कर देखा तो उसका शव गमछा के सहारे मां से लटकता हुआ मिला जिस पर उसने घरवालों को दौड़ कर बताया। घर वालों ने जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को फंदे से उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या से जुड़ा मामला मान रही है वहीं इस पर घर वालों ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाये जाने की आशंका जतायी है जिसको पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए उचित कारवाही करने का आश्वासन दिया।

बताते चले कि सौरभ अवस्थी दो भाईयों में बडा था इससे छोटा भाई शिवम अवस्थी (20) है। पिता दिनेश अवस्थी पुरोहित का कार्य करते हैं। माता पिता की सन्तानों में बड़े होने की वजह से घर की जिम्मेदारी भी उसी पर थी। सौरभ की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमें में है।

यह भी पढ़ें:   यूपी-उत्तराखण्ड में जहरीली शराब का कहर जारी,92 के पार पंहुची मरने वालों की...

यह भी पढ़ें:   शादी का दबाव बनाने पर डाक्टर ने की थी नर्स की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी