घर में काम करती थी नाबालिग, मकान मालिक ने किया रेप

Foto

Crime news ,अपराध समाचार

 

पटना। नबालिग बच्चियों का यौन शोषण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार में एक शख्स ने अपने यहां  काम करने वाली नाबालिग बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची गर्भवती हो गई तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपी मकान मालिक ने नाबालिग बच्ची को किसी से भी घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं रुपए लेकर गर्भपात कराने को कहा। जब बच्ची की मां को पता लगा तो आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 


क्या है मामला


पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी घरों में साफ सफाई का काम करती थी। कुछ दिनों पहले अचानक ही बेटी की तबीयत खराब हो गई। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डॉक्टर ने जांच में बताया कि किशोरी गर्भवती है। परिजनों के पूछने पर नाबालिग बच्ची ने आपबीती बयां की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है।


दवाईयां खाने को देता था


पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसके साथ गंदा काम करने के बाद मकान मालिक कुछ दवाईयां भी खाने को देता था। आपबीती सुनने के बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसे 14 हजार रुपए लेकर आरोपी ने गर्भपात कराने को कहा। वहीं, पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी