घर से बच्ची को अगवा करके रेप , हालत नाजुक

Foto

 

Crime news / अपराध के समाचार 

 

गोंडा। यूपी के गोंडा शहर में 8 साल की बच्‍ची से रेप की घटना सामने आई  है। पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली नगर इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में सो रही आठ साल की बच्‍ची का अपहरण करके उसे बाग में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। 

 

जानकारी अनुसार गोंडा के थाना कोतवाली नगर इलाके में सोमवार रात को मिश्रौलिया चौकी के पास घर में सो रही बच्ची को आरोपी ने किडनैप कर लिया। इसके बाद बच्ची को पास के बाग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्‍ची को वापस उसके घर ले जाकर छोड़ दिया। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक थी और नाजुक अंग से खून निकल रहा था। इस घटना के बारे में अपनी नानी को आप बीती सुनाई जिसके बाद बच्‍ची से पूछताछ करने पुरे मामले का खुलासा हुआ। 

 

 

यह भी पढ़ें : 10वीं की छात्रा से स्कूल में गैंगरेप , प्रिंसिपल समेत 9 गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई , सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची को जिला महिला अस्पताल भर्ती कराया गया।  बच्‍ची की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी।  पुलिस का कहना है कि  आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। 

 

 

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद विश्वविद्यालय  कैंपस में छात्रगुटों में भिड़ंत

इस घटना के पूरे मामले पर जिले के पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह का कहना है कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मिश्रोलिया चौकी के पास इस मासूम के साथ दरिंदगी हुई है। परिजनों की तहरीर पर संगीन धाराओं में दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी