घर से शौच के लिए निकली किशोरी को अगवाकर रेप

Foto

अपराध के समाचार/crime news

रायबरेली। रायबरेली के ऊंचाहार में शौच के लिए गयी एक किशोरी को गांव के ​ही एक युवक ने बंधक बनाकर बलात्कार किया। किसी तरह से आरोपी के चंगुल से बचकर अपने घर पंहुची किशोरी ने घरवालों को जब पूरी आपबीती बतायी तो परिजनों ने थाने पंहुचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब तो बहन बेटियां अपने गांव घर मे भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला रायबरेली जिले के ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 16 वर्षीय किशोरी शौच के लिए निकली थीं। आरोप है कि तभी गाँव के ही एक युवक ने उसको अगवाकर अपने घर मे बंधक बनाकर बलात्कार किया ।

 

ये भी पढ़ें:   अब शामली में भीड़ द्वारा युवकों की पिटाई

 

पीड़िता का आरोप है कि जब वह शौच के लिए निकली थी तभी गाव के ही रहने वाला युवक राम भवन ने उसको खेत के पास से अगवा कर लिया और बंधक बनाकर अपने घर मे जबरन बलात्कार किया। यहीं नहीं आरोपी युवक ने किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

किसी तरह आरोपी के चंगुल से छुटी पीड़िता अपने घर पहुंचीं और अपने परिजनों को आप बीती बताई जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन थाने पहुंचे । पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

 

 

ये भी पढ़ें:   बकरीद पर भी बाज नहीं आए आतंकी, कांस्‍टेबल की हत्या, लहराए पाकिस्तान व IS के...

 

वहीं पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें भी रवाना कर दी है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी