घरेलू विवाद में पत्नी की गर्दन काटकर नृशंस हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news


महेंद्र कुमार गौतम

जालौन। आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार में कलह से ऊब कर पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम जगम्मनपुर के बड़ी माता मुहल्ला निवासी अरुण कुमार उर्फ बबलू पुत्र पुत्ती लाल शुक्ला ने गृह क्लेश से तंग आकर अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी है।

 


ज्ञात हो कि अरुण कुमार शुक्ला मूल रूप से करोरा लखनऊ का निवासी है। अपनी नानी की जायदाद पर ग्राम जगम्मनपुर थाना रामपुरा में रहता है इसका पहला विवाह कुठौंद थाना अंतर्गत ग्राम पीपरी में हुआ था जिससे दो पुत्र भी हैं लेकिन उसकी पहली पत्नी से संबंध ठीक ना रहने के कारण दोनों में तलाक हो गया। 

आज से लगभग 10 बर्ष पूर्व उसने अपनी उम्र की आधी उम्र वाली छात्रा ज्योति निवासी हैदर गढ़ जिला बाराबंकी से इश्क करके अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और कोर्ट मैरिज कर ली इस प्रकरण का मुकदमा भी संबंधित न्यायालय में विचाराधीन है । ज्योति एवं बबलू का एक 7 वर्षीय पुत्र भी है। घर में आय का कोई स्रोत ना होने एवं एएनएम की ट्रेनिंग के बाद पत्नी ज्योति को कोई उचित नौकरी न मिल पाने के कारण पति पत्नी में आए दिन झगड़ा मारपीट होती रहती थी। 

गत रविवार की सुबह समय लगभग 10 बजे अचानक अरुण एवं ज्योति का झगड़ा होने लगा और क्रोध में आकर अरुण ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक जालौन, क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ एवं थानाध्यक्ष रामपुरा पुलिस चौकी जगम्मनपुर प्रभारी सहित पुलिस के कई आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधी अरुण कुमार को बख्शा नहीं जाएगा उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें जगह व जगह दविस दे रही हैं और उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

यह भी पढ़ें: जब एसएसपी बन प्रभारी से मांगा पांच हजार, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें :  दबंगों ने मासूम को जलाकर मार डाला

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी