प्रेमी के गम में प्रेमिका ने लगाईं फ़ासी,सुसाइड नोट हुआ खुलासा 

Foto

नई दिल्ली।दिल्ली के अलीपुर में एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस लड़की के प्रेमी ने पांच दिन पहले ही खुदकुशी की थी। दोनों के परिजनों को इनका प्यार मंजूर नहीं था।दोनों के परिवार शादी के लिए राजी भी नहीं हुए थे। इसके बाद लड़के ने सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी अनुसार अलका (18) और आकाश (20) रोहिणी जिले के अलीपुर के बख्तावरपुर गांव की एक कॉलोनी में रहते थे। दोनों के घर आस-पास ही थे।  दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन इनका परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं हुआ। इस मुद्दे को लेकर कॉलोनी की पंचायत भी की गई थी। 

लड़के के परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद 24 अप्रैल को लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसी दिन लड़की ने भी अपनी गर्दन काटने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। लड़की अस्पताल से घर आई हुई थी। उस वक्त सब कुछ सामान्य लग रहा था। 

लड़की के परिजन किसी काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे। इसी बीच लड़की घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। लड़की ने सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने लिखा है कि वह आकाश से बहुत प्यार करती थी। उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन परिजन तैयार नहीं हुए। उनकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है 

इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। लेकिन दो परिवारों की जिद्द ने दो मासूम जिंदगियां छीन ली। यदि परिजन सहमत होते तो आज आकाश और अलका शादी करके अपनी जिंदगी जीते। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी