ग्राम प्रधान की करतूत, महिला से रेप की कोशिश

Foto

अपराध के समाचार/crime news


रोहित रायल सिद्दीकी

फर्रुखाबाद। महिलाओं के साथ छेड़खानी और रेप जैसी घिनौनी हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां ग्राम प्रधान पर महिला के साथ रेप के प्रयास का सनसनीखेज आरोप लगा है। आरोप है कि ग्राम प्रधान ने अपने कार्यलय पर महिला के कपड़े फाड़ दिए। पुलिस को सड़क किनारे महिला अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी। महिला से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज नहीं कर छेड़छाड़ का मामला बना दिया।

 


पुलिस से सांठगांठ


पीड़िता महिला ने अरोपी प्रधान और पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है।  जानकारी के अनुसार महिला पेशे से गायिका है। महिला जनपद हरदोई से जागरण में भजन गाकर बीती शाम को पांचाल घाट पहुंची थी। अपने घर जाने के लिए टेंपो का इंतजार कर रही थी। तभी परिचित प्रधान सुरजीत बाइक से वहां पहुंचे। जिन्होंने महिला  को अपने कॉल सेंटर होकर घर तक पहुंचाने की बात कही। प्रधान सुरजीत महिला को अपनी बाइक से बिठाकर नेकपुर कलां स्थित कॉल सेंटर ले गए और वहां महिला को काफी पिलवाई। 

 


      

जान से मारने की कोशिश


आरोप है कि जब महिला ने चलने की बात कही तो सुरजीत ने धक्का देकर महिला को गिरा दिया और कमरे की बिजली बंद कर दी। प्रधान ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। असफल हो जाने पर प्रधान ने महिला का गला दबाकर जान से मरने की कोशिश की। महिला के चिल्लाने पर सुरजीत हड़बड़ा गया। तभी महिला पीछे वाले गेट से जान बचा कर भाग गई। महिला को प्रधान के साथी ने भागते समय पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह भी अपनी मकसद में कामयाब नहीं रहा।

 

कॉल सेंटर में छूटी मोबाइल


महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि चौराहे पर पुलिस अंकल के मिल जाने पर जान बची। अचानक भागने के कारण महिला का बैग मोबाइल फोन कपड़े आदि सामान सुरजीत के कॉल सेंटर में ही छूट गए। महिला ने बताया कि प्रधान सुरजीत दिखावे के लिए अखिल भारतीय गौ सेवा संघ व काल सेंटर चलाता है। जिसकी आड़ में महिलाओं लडकियों को बहला फुसलाकर यौन शोषण कर वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करता है। कॉल सेंटर की आड़ में आरोपी प्रधान सेक्स रैकेट का कारोबार करता है।

 

क्या कहते हैं सीओ 

 

सीओ सिटी रामलखन सरोज ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोप प्रधान के खिलाफ अपराध संख्या 82/90 धारा 354 323 504 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की हर एंगल पर जांच की जा रही है।  

 

यह भी पढ़ें:  मासूम से हैवानियत की हदें पार, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें:   पुलिस को बड़ी कामयाबी, कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी