... लेकर निकले बारात पहुंच गए हवालात

Foto

क्राइम न्यूज़ /अपराध समाचार/crime news 


लखनऊ।मऊ जिले के मधुबन थानान्तर्गत भलऊर गांव की एक घटना चर्चा का केंद्र बन गयी है।  ऐसा इसलिए क्योंकि बारात लेकर जा रहा एक दूल्हा समारोह स्थल पर पहुंचने से पहले हवालात में पहुंच गया। जिसके बाद दूल्हे के साथ हुए इस हादसे से पूरे इलाके में चर्चा का माहौल है। 

दरअसल हुआ यूं कि मूल रूप से बहराइच के रहने वाले प्रदीप गुप्ता अपने ननिहाल भेलउर गांव में अपनी दूसरी शादी करने के लिए बारात का इंतजाम कर रहा था।लेकिन जैसे ही उसकी पहली तथा​कथित पत्नी को बात मालूम चली तो उसने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने नाटकीय अंदाज में उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी अनुसार, बहराइच जनपद के रामगांव थाना अंतर्गत अम्बेडकर नगर टेपरा असहा मुहम्मदपुर गांव निवासी प्रदीप कुमार अपनी दूसरी शादी करने के फिराक में था। इसका ​ननिहाल मऊ जनपद के भेलउर गांव में स्थित है। यही से वह दूसरी शादी का इंतजाम कर रहा था। वह अपनी बारात पास ही के गांव कमलसागर ले जाने वाला था। इसी दौरान इसकी भनक बहराइच में रहने वाली रीता को लग गयी। जिसके बाद वह अपने बच्ची को लेकर थाने पहुंच गयी और पुलिस को बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी प्रदीप से हुयी थी। 

मधुबन थाने पर पहुंचकर उसने बताया कि उसके साथ आयी बच्ची भी प्रदीप की ही है। उसने पुलिस को बताया कि उसके पास जानकारी है कि प्रदीप दूसरी शादी करने के लिए बारात लेकर कमलसागर गांव जा रहा है। जिसके बाद एक्शन में आयी पुलिस ने आरोपी दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में लेकर हवालात की राह दिखा दी। पुलिस की पकड़ में आने के बाद दूल्हा बने प्रदीप और उसके पिता प्रहलाद ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होने कहा कि लड़की जिस बच्चे को लेकर आयी है वह उनका नहीं है। प्रहलाद ने कहा कि युवती उनके और दूल्हा बने बैठे बेटे के ऊपर झूठा आरोप लगा रही है। वहीं पुलिस ने प्राथमिक छानबीन में पाया कि आरोप लगाने वाली युवती प्रदीप की पत्नी है। इसका बहराईच जनपद में दहेज प्रताड़ना का मुकदमा भी चल रहा है।
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी