loader

हत्या के बाद दलित युवती को उसी के घर में लटकाया

Foto

 

अपराध के समाचार/ crime news 

 

कुनबे के ही दो भाईयों व एक साथी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

 

 

इकराम अली

 

शामली।शामली जनपद के गांव लांक में दिन निकलता ही है I की दलित युवती की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने का मामला सामने आया हैं। युवती के परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। युवती की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैली है। ग्रामीण मृतक युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंचकर युवती के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें : 'मेरे बेटे ने गुनाह किया है उसे सजा दो, निर्दोषों को क्यों गुजरात से भगा रहे...

 

शदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक निवासी सोहनदास बुधवार को अपनी पत्नी बबीता के साथ हरियाणा के पानीपत में एक रस्म तेहरवीं में गया था। परिजनों के मुताबिक उसकी 16 वर्षीय पुत्री सोनिया घर पर अकेली थी। जबकि उसके अन्य बहन भाई उसके दादा के मकान में चले गए थे। बताया जाता है कि जब दादा श्रीपाल घर में बच्चों के साथ सो रहा था तो तभी उसी के कुनबे के जयवीर व सोनू आये और सोनियों के घर से गायब होने की सूचना दी, जिससे बाबा परेशान हो गया और उसके देखने के लिए उसके मकान पर पहुंचा, लेकिन वहां कोई नही मिला।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें :   मूर्ति स्थापना को लेकर जमकर बवाल, 15 गिरफ्तार

 

जब वह तलाश करने के बाद वापस अपने घर पहुंचा, तो उसके कमरे में लगे पंखे से सोनिया का शव लटका हुआ मिला। मृतका के दादा श्रीपाल का आरोप है कि गांव के ही सनोज, सोनू व जयवीर ने उसको धोखे से घर से बुलाकर हत्या करने के बाद शव को उसके मकान में लटका दिया हैं। ग्रामीण मृतक युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवको के खिलाफ अपहरण के बाद हत्या करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी