होटल में चल रहे सेक्स रेकेट का पुलिस ने किया भंडा फोड़ 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 


नई दिल्ली। पटना पुलिस को होटलों में चल रहे देहव्यापार के गोरखधंधो के खिलाफ अभियान चलाते हुए एक होटल में छापा मार कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने होटल से 5 लड़के और 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने होटल के मैनेजर को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें- नाबालिग से  गैंगरेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पटना एसपी वर्मा रोड पर स्थित मेगा पैलेस होटल में छापेमारी की। इस दौरान वहां से 5 लड़के और 5 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सभी संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए हैं। सभी का सत्यापन कराया जा रहा है। 

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए लड़के लड़कियां प्रथम दृष्टया स्टूडेंट प्रतीत हो रहे हैं।उन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को छानबीन में पता चला कि एक ही आईडी पर कई लोगों को रूम दिया जा रहा था। साथ ही प्रेमी जोड़ों के लिए होटल में अलग से इंतजाम था। 

 

यह भी पढ़ें - पुलिसकर्मी की बेटी से गैंगरेप और पीड़िता को किया ब्लैक मेल 

 

होटल में ज्यादा किराया लेकर ऐसे जोड़ों को रूम मुहैया कराए जाते है।कहा जा रहा है कि कई जोड़े पुलिस की भनक मिलते ही वहां से भाग गए। एएसपी (अभियान) अनिल कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मेगा पैलेस में कुछ लोग अवैध तरीके से रुके हैं। 

सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस टीम ने होटल पर छापेमारी की तो वहां से 5 लड़के और 5 लड़कियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। सभी का सत्यापन कराया जा रहा है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी