होटल में पुलिस ने मारी रेड, ऐसी हाल में मिली युवतियां की उड़ गए होश

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून स्थित पटेलनगर पुलिस ने एक होटल में टीम सहित रेड मार दी। जैसे ही पुलिस की टीम होटल के अंदर कमरों में घुसी नजारा देख दंग रह गई। यहां युवतियां आपत्तिजनक हाल में पाई गईं। पुलिस की छापेमारी में यहां बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ। पुलिस ने एक दंपति समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो युवतियों को इस घिनौने दलदल से मुक्त भी कराया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दंपति कोलकाता के हैं। यहां काफी समय से जिस्मफारोशी का धंधा चल रहा था।

 


क्या है मामला


जीएमएस रोड स्थित किंग फिशर होटल में पुलिस को सेक्स रैकेट का धंधा चलने की खबर लगातार मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने रैकेट का भांडाफोड़ करने के लिए प्लान बनाया और अचानक ही होटल में रेड मार दी। यहां पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। आरोपी भागने की कोशिश भी करने लगे। लेकिन पूरी तैयारी के साथ पहुलिस पहुंची थी, इसलिए सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी ने मानव तस्करी निरोधक दस्ते और पटेलनगर पुलिस की टीम को इसका भांडाफोड़ करने की लिए तैयार किया था। 

 


आपत्तिजनक सामान बरामद


पुलिस के मुताबिक होटल से रैकेट में शामिल शेखर शशांक निवासी बद्रीबेटा थाना पुपरी जिला सीतामढ़ी बिहार, उसकी पत्नी और सचिन कुमार निवासी मातापुर पीपल गांव फर्रुखाबाद को दबोच लिया गया। यहां से नेपाल और कोलकाता की दो पीडि़ताओं को भी मुक्त कराया गया। इसके साथ ही गर्भ निरोध, शक्तिवर्धक कैप्सूल व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। आरोपी दंपति समेत तीनों के खिलाफ देह व्यापार का केस दर्ज किया गया है। पीड़िताओं ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह देहरादून से काम करने की चाहत में यहां पहुंची थी। लेकिन दंपति ने उनको जबरन रोक लिया। इसके बाद इस काम में रुपए कमाने को मजबूर किया। न चाहकर भी उनको यह घिनौना धंधा करना पड़ा। 

 

 

यह भी पढ़ें...7 वर्षीय मासूम से घिनौना कांड, पिता ने लिव इन का किया था विरोध

यह भी पढ़ें...मथुरा-वृंदावन दर्शन  करने आई विदेशी महिला  से  गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी