हमीरपुर में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, बाद में कर ली खुदकुशी

Foto

Crime News/अपराध के समाचार

आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर करता था शक

                                               

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के पचखुरा बुजुर्ग गांव में एक शख्स ने  पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शख्स ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाला शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसी कारण उसने यह कदम उठाया। 

घटना के बाद एएसपी लाल साहब यादव ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि शुक्रवार शाम चंद्रपाल प्रजापति (45) ने खेत में बकरियां चरा रही अपनी पत्नी रामकुंअर को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शख्स ने घटनास्थल से कुछ दूर खेत की मेड़ पर लगे बेरी के पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। 

 

यह भी पढ़ें- बस इतनी सी बात पर दोस्त ने दोस्त की ले ली जान
 

पति करता था पत्नी के चरित्र पर शक 
जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल  थाने को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों के हवाले से एएसपी ने बताया कि चंद्रपाल अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। दोनों के बीच इसी को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था। 

 

यह भी पढ़ें- नाजायज संबंधो का खौफनाक अंत...



हत्या के पहले भी पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा
हत्या के पहले भी खेत में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद चंद्रपाल ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। एएसपी ने बताया है कि दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसके बाद इनके शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी