loader

इंदिरा नहर में उतराता मिला दो महिलाओं का शव

Foto


Crime news / अपराध के समाचार 

 

लखनऊ।  राजधानी के चिनहट इलाके के इंदिरा नहर में नग्न अवस्था में शव मिलने मामला सामने आया है। ये दोनों शव महिलाओं के हैं , एक युवती की सिर काटकर हत्या की गई है, जिसका सिर्फ धड़ बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें : चीतल का मांस बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जानकारी के अनुसार चिनहट इलाके के इंदिरा नहर रेगुलेटर में शुक्रवार दोपहर दो महिलाओं का शव फंसा मिला जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर चिनहट पुलिस ने छानबीन की और गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया । बीबीडी चौकी इंचार्ज अभिषेक तिवारी के अनुसार  दोनों शव करीब 25 दिन पुराने लग रहे हैं और बुरी तरह से सड़ गए हैं। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। मगर शवो के  बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जाँच की जाएगी। उधर, स्थानीय लोगों ने युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। दोनों के शरीर पर कपड़े नहीं थे। पुलिस ने एक शव का सिर बरामद करने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी ।

 

यह भी पढ़ें : कानपुर में हिजबुल का आतंकी गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस गुमशुदा महिलाओं के बारे में छानबीन कर रही है और उन लोगो से संपर्क किया जा रहा है, जिनके परिवार से कोई युवती लापता है। शवों के सड़ जाने के कारण उनकी शिनाख्त करना मुश्किल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने बताया कि अगर कोई परिवार थाने आता है तो फिर शवों की शिनाख्त के लिए उनका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। जिसके बाद इन शवो  की शिनाख्त हो पायगी। 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी