इंसान से हैवान बना साइको किलर, 8 मासूमों के साथ किया घिनौना कांड

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

गुरुग्राम। मासूमों के साथ हैवानियत की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, पुलिस अधिकारी आराम फरमाने में मस्त हैं। जब कोई बड़ी वारदात होती है, तो अधिकारी एक्शन मूड में नजर आती है। इसके बाद कुंभकरणी निंद्रा में चले जाते हैं। गुरुग्राम में एसआईटी ने बच्चों का अपहरण के बाद रेप और हत्या करने वाले साइको किलर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि साइको किलर ने 8 मासूमों के साथ दरिंदगी के बाद बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

 


2 ​हजार लोगों से पूछताछ


दिल को दहला देने वाली इस वारदात की गंभीरता का अंदाजा यूं ही लगता है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए फुटपाथ पर सोने वाले तकरीबन 2 हजार लोगों से पूछताछ की गई। इसके साथ ही दिल्ली और झांसी रेलवे स्टेशन के आस पास की कई सीसीटीवी फुटे की जांच की गई। इसके बाद जाकर साइको किलर का पता लग पाया। आरोप है कि किलर बच्चों को पहले टारगेट करता था इसके बाद अपहरण कर लेता था। फिर हवस का शिकार बनाने के बाद मौत के घाट उतार देता था। आरोपी का नाम सुनील (20) बताया जा रहा है।

 

 

10 दिनों से फरार 


पुलिस के मुताबिक आरोपी सुनील मासूम का अपहरण, रेप और हत्या करने के बाद 11 नवंबर से ही फरार चल रहा था। आरोपी ने सेक्टर 66 से तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर हवस का शिकार बनाकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। एसआईटी की टीम मामले की जांच में जुट गई और कड़ी मशक्कत के बाद सुनील को झांसी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी सुनील ने पुलिस को बताया कि ओमेक्स मॉल के पीछे रेप और हत्या के साथ राजीव चौक में 8 वर्षीय मासूम से के साथ भी वारदात करने का गुनाह कबूल किया। पुलिस के मुताबिक सुनील दिल्ली में 3 व ग्वालियर के साथ ही झांसी में इस तरह की और भी घटनाओं में शामिल था। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही सभी मामलों का खुलासा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें...नाबालिग को दोस्ती ठुकराना पड़ा महंगा, आरोपी कर डाला घिनौना कांड

 

यह भी पढ़ें...दुल्हन ने पति को दूध पिलाने के बाद किया घिनौना कांड, उतार लिया पैंट-शर्ट, और फिर जो हुआ...

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी