massiar-banner

आईपीएस प्रभाकर चौधरी की बढ़ी मुश्किलें.................

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार

लखनऊ। आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी  की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बता दे कि वकीलों के साथ विवाद से वे चर्चा का विषय बने हुए हैं। वकीलों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, इसी कड़ी में मैनपुरी के सीजेएम कोर्ट में सीतापुर एसपी प्रभाकर चौधरी के खिलाफ याचिका दायर की गई है। सीजेएम ने याचिका को रजिस्टर्ड कर 12 नवंबर की तारीख तय कर दी है।

बता दें कि मैनपुरी दीवानी के वकील अजीतकांत मिश्रा ने अपने अधिवक्ता सौरभ यादव के माध्यम से याचिका दायर कराई है। याचिका में लिखा गया है कि 31 अक्तूबर को सीतापुर में वकीलों और पुलिस के बीच हुई कहासुनी के बाद एसपी सीतापुर प्रभाकर चौधरी ने समस्त वकीलों के प्रति अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। प्रभाकर चौधरी ने समस्त वकील समुदाय का अपमान किया है और समाज में उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है। इससे अधिवक्ता समाज अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है। इसलिए न्यायालय एसपी सीतापुर प्रभाकर चौधरी को तलब कर दंडित करे।सीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए 12 नवंबर की तारीख तय कर दी है। 

सीतापुर एसपी प्रभाकर चौधरी ने सीतापुर क्लब से अवैध कब्जा हटवाते हुए कुछ वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि वकीलों ने एसपी प्रभाकर चौधरी के साथ हाथापाई कर दी। एसपी के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की। एसपी के पीआरओ को लात घूंसों के पीटा गया। इसके बाद सीतापुर के पांच वकीलों पर रासुका लगाकर शातिर अपरोधियों की तरह इनाम घोषित कर दिया गया। इसके बाद से वकील आंदोलन कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- शातिर हिस्ट्रीशीटर चढ़ा पुलिस के  हत्थे 

यह भी पढ़ें- साले ने जीजा की मासूम  बहन को बनाया हवस का शिकार 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी