आईपीएस सुरेन्द्र दास सुसाइड मामले में आया नया मोड़

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

लखनऊ। आईपीएस सुरेंद्र दास की आत्महत्या मामले  में एक नया मोड़ आया है। सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और उन्होंने सुरेंद्र दास खुदकुशी को लेकर कई खुलासे किए। लखनऊ में सोमवार को बताया कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसके वजह से उन्होंने ये कमद उठाया। इसका खुलासा करते हुए उन्होंने सुरेंद्र दास की पत्नी रवीना को भेजा ईमेल और कई कॉल रिकॉर्डिंग को भी जारी किया है।

 

 यह भी पढ़ें-मोबाइल लिफ्टर बना ऑटो चालक  

 

सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी के साथ सुरेंद्र दास की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले मोनिका नाम की एक महिला के साथ उनकी शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि फोन पर परिवार से वो जब भी बातें करते थे, परिवार के कई सदस्य हमेशा पैसों के लिए दवाब बनाते थे। आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकॉर्डिंग देते थे। कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि परिवार के लोग हमेशा पैसे की डिमांड करते थे। जिसकी वजह से आईपीएस तनाव में रहते थे।

 

यह भी पढ़ें- हलाला पीड़िता पर एसिड अटैक 

 

उन्होंने कहा कि पहली शादी के टूटने के पीछे का कारण उनकी मां इंदु, भाई नरेंद्र और भाभी नेहा है। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सुरेंद्र दास ने पत्नी रवीना को एक ईमेल भेजा। ईमेल में भी आईपीएस सुरेंद्र दास ने जान देने की बात का जिक्र किया था।

 

यह भी पढ़ें- उत्पीड़न से परेशान महिला ने पढाई छोड़ी 

 

बता दें कि 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पांच दिनों से एक्मो मशीन व वेंटीलेटर के सहारे उनका इलाज किया जा रहा था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी