छात्र ने शिक्षक की लाठी डंडों से की धुनाई

Foto

अपराध के समाचार/ crime news 

 

अनुशासनहीनता पर मिली डांट से क्षुब्ध छात्र ने साथियों संग मिलकर दिया घटना को अंजाम

प्रधानाचार्य की शिकायत पर पुलिस ने छात्र और साथियों को भेजा जेल

 

 

इकराम अली

शामली। एक जमाना था जब शिक्षक को भगवान से भी पहले पूजनीय माना जाता था, लेकिन शिक्षा के व्यवसायीकरण से शिक्षकों के सम्मान में भी भारी गिरावट आ गई हैं। जिसका  जीता जागता उदाहरण जनपद शामली के कस्बा कांधला में उस समय देखने को मिला, जब अनुशासन हीनता पर शिक्षक द्वारा डांटने पर क्षुब्ध छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छात्र व उसके साथीयों को हिरासत में ले लिया है।

 

जनपद शामली के कस्बा कांधला में स्थित हिन्दू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य उदयवीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव अम्बेहटा निवासी तनवीर कक्षा 11 वी का छात्र है। कॉलेज के एक अध्यापक ने छात्र को अनुशासन हीनता पर डांट दिया था। जिससे क्षुब्ध होकर छात्र अपने तीन अन्य साथियों के साथ लाठी डंडों से लैस होकर कालेज में पंहुच गया और बालिका शाखा में जबरन घुसकर अध्यापक के साथ गाली गलौज शुरू दी। स्टाफ द्वारा रोकने पर आरोपी छात्र अपने अन्य साथीयों के साथ मिलकर अध्यापक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। छात्र द्वारा मारपीट करने पर कालेज में हड़कम्प मच गया। 

 

पुलिस को इस बात की सूचना दी गई कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त भारी पुलिस बल को साथ लेकर कॉलेज में पंहुच गये। पुलिस ने मौके पर बल प्रयोग कर आरोपी छात्र व उसके तीनों साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने प्रधानाचार्य उदयवीर सिंह की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रों को जेल भेज दिया। प्रधानाचार्य उदयवीर सिंह का कहना है कि छात्र की अनुशासन हीनता और हिंसात्मक शैली पर कॉलेज से नाम विच्छेद कर दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें :  पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से इनामी बदमाश जख्मी

 

यह भी पढ़ें :पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से इनामी बदमाश जख्मी

 

यह भी पढ़ें :गैस एजेंसी कैशियर हत्याकांड को लेकर परिजनों ने जताया रोष

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी