जमीनी विवाद के चलते महिला को जिंदा जलाने का प्रयास

Foto

अपराध के समाचार/crime news 


राजीव शुक्ला 

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में महिलाओं पर अत्याचार और उत्पीड़न का मामला रूकनें का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला चौक कोतवाली क्षेत्र में एक जमीनी विवाद का है। यहां विवाहिता पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास किया गया। पीड़िता को परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 
क्या है मामला


घटना मोहल्ला बिजलीपुरा का है। जहां सुबह रानी राठौर घर में बने शौचालय में शौच के लिए गयी थी। तभी परिवार के ही कमलजीत और उसकी पत्नी ने रानी पर केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया।। जिससे रानी बुरी तरह से झुलस गई। आनन फानन में परिजनों ने रानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कमलजीत और उसकी पत्नी नीलम पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 


क्या कहते हैं सीओ


वहीं, सीओ सदर बलदेव सिंह खनेडा ने बताया कि इन दोनों का मकान को लेकर विवाद चल रहा था। इसी रंजिश को लेकर सुबह कमलजीत व उसकी पत्नी नीलम ने महिला पर केरोसिन का तेल डाल दिया। जिससे महिला झुलस गई। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गयी है।

 

यह भी पढ़ें:   नाबालिग ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, सच जान उड़ जाएंगे होश

यह भी पढ़ें:   आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी