ताज़ा खबरें

जवान ने खुद को मारी गोली,पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम  

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 



नई दिल्ली। हरियाणा के भिवानी जिला निवासी सीआरपीएफ के एक जवान ने गुवाहाटी में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली और जब यह जानकारी  हिसार में परिजनों तक पहुची तो उसकी ने पत्नी ने पहले जहर खाया और अपने हाथ की नस काट ली। विवाहिता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। 

 

यह भी पढ़ें- नहर में तैरता मिला महिला का शव

 

वारदात भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बे की है।दरअसल, कस्बा निवासी कमल सिंह सीआरपीएफ में जवान था। उसकी तैनाती गुवाहाटी में थी। बीते सोमवार की देर शाम कमल के पिता के पास गुवाहाटी से सीआरपीएफ के एक आला अधिकारी का फोन आया। फोन पर बताया गया कि कमल सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

जब कमल सिंह के पिता निहाल सिंह ने यह दुखभरी ख़बर अपने घर में दी तो वहां मातम पसर गया। इसी बीच कमल सिंह की पत्नी सोनिया ने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर जहर खा लिया। सोनिया को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे भिवानी रेफर कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशो ने लॉ स्टूडेंट को मारी गोली 


 
CRPF के जवान कमल सिंह की शादी इसी साल फरवरी में किरावड़ ग्राम की रहने वाली सोनिया के साथ हुई थी। एसएचओ दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को महिला के जहर खाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने भिवानी अस्पताल जाकर महिला के बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं है।

 

यह भी पढ़ें- रिश्वत लेने के आरोप में वायु सेना अधिकारी गिरफ्तार

 

पुलिस के मुताबिक सोनिया के बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला घरेलू विवाद का लग रहा है। जिसकी वजह से कमल और उसकी पत्नी सोनिया ने यह खौफनाक कदम उठाया। अब घर वाले कमल सिंह के शव का इंतजार कर रहे हैं। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी