जिस प्रेमिका  के साथ जीना था जीवन उसी के साथ प्रेमी ने किया यह खौफनाक काम, मचा हड़कंप  

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग से दिल देहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है,जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का मौहोल बना हुआ है। मामला उत्तरी दिल्‍ली के शालीमार बाग इलाके का है,जहाँ  एक सिरफिरे  प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड का सिर धड़ से अलग कर दिया। उसकी दरिंदगी यही नहीं रुकी। उसने प्रेमिका के गुप्तांगों पर कई गहरे घाव किए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रेमी के घर से तीन टुकड़ों में किशोरी का शव बरामद किया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिस किशोरी की उसके प्रेमी ने दरिंदगी के साथ हत्‍या की है उसकी उम्र 17 साल है। नाबालिग लड़की शुक्रवार से अपने घर से गायब थी। परिवारवालों ने शालीमार बाग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई थी। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि लड़की को आखरी बार उसके एक दोस्त सनी के साथ देखा गया है। पुलिस जब सनी के घर पहुंची तो घर बाहर से बंद था। घर का दरवाजा तोड़ा गया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। खून से सनी लड़की लाश की लाश टुकड़ों में कमरे में पड़ी थी। इस हत्‍या को दरिंदगी से अंजाम देने वाले आरोपी की बेरहमी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने न केवल सिर को धर से अलग कर दिया बल्कि लड़की की छाती पर हमला किया। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी गहरे घाव किए।

घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने मौका ए वारदात से सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इसके साथ ही पुलिस अभी तक ये भी पता नहीं कर पाई है कि आखिर का इस जघन्य और निर्मम हत्याकांड को किस मंसूबे से अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस प्रेमी का सुराग लगाने में जुटी है। आरोपी के जानकारों से पूछताछ कर सुराग हासिल करने में जुटी है। इस मामले की जांच पुलिस कई एंगल से करने में जुटी है।

 

यह भी पढ़ें- पेड़ से लटकता मिला आस्ट्रेलियाई नागरिक का शव

यह भी पढ़ें- ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा ,हुई मौत 


 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी