कलयुगी मां की करतूत, बेटी से किया घिनौना काम 

Foto

अपराध के समाचार/crime news


करतारपुर। महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार ने सख्त से सख्त कानून बनाया है। लेकिन जब कोई मां ही अपने बच्चों के जान की दुश्मन बन जाए तो कौन बचा सकता है। कुछ इसी तरह का सनसनीखेज मामला पंजाब के करतारपुर से सामने आया है। आरोप है कि पिता के बदचलन की शिकायत से मां इतना अधिक गुस्सा हुई कि बेटी को अपने प्रेमी के हवाले कर दिया। 

खबरों के मुताबिक पीड़िता बच्ची का आरोप है कि उसकी मां का प्रेमी उसे एक कोठरी में जबरन उठा ले गया। इसके बाद छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिया। इस बीच मौका पाकर उसने आरोपी के मुंह में कटोरा से मार दिया और जान बचाकर भाग निकली। बताया जा रहा है कि बेटी का पिता दुबई में रहता है। वह अपने पिता से मां की करतूतों के बारे में फोन पर बता रही थी। यह बात जब मां को पता चली तो वह आग बबूला हो गई कि 13 साल की बेटी को इलाज के बहाने लेकर गई और प्रेमी को सौंप दिया।

मां की करतूतों से आरोपी को शह मिलते ही वह बच्ची को कोठरी में लेजाकर टूट पड़ा। लेकिन बच्ची ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपी के मुंह पर कटोरा दे मारा। इसके बाद वह वहां से भाग निकली। ​पीड़िता बच्ची ने पिता से आपबीती सुनाई। पिता ने जब ये सब सुना तो वह दुबई से करतारपुर लौट अया। वह बच्ची को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कलयुगी मां नीलम और उसके आशिक कृष्णा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर शर्मसार, मां के सामने बेटी से दरिंदगी

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी