कलयुगी पिता अपनी ही बेटी से महीनो करता रहा दुष्कर्म 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

 

नई दिल्ली। रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली वारदात हरियाणा के यमुनानगर से सामने आई है जहाँ  एक सौतेला बाप अपनी ही बेटी के साथ  महीनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। लेकिन, एक दिन तंग आकर मासूम ने यह बात अपनी मां को बताई। इसके बाद मामले थाने पहुंचा और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

यह भी पढ़ें- उधार  नहीं दिया तो दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला  

 

घटना फर्कपुर एरिया की है। पुलिस के अनुसार, नाबालिग की मां ने बताया कि काफी समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। उसकी एक 13 साल की बेटी भी है। महिला ने बताया कि दोनों पति-पत्नी मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। दो दिन पहले महिला की बेटी ने उसे बताया कि पापा पिछले कई महीनों से नशा कर उसके साथ जबरन संबंध बनाते हैं। मासूम ने यह भी कहा कि उसने कई बार विरोध भी किया, लेकिन आरोपी पिता डरा धमाकर उसके साथ संबंध बनाता था। लेकिन, अब वह इस अत्याचार से तंग आ गई है। वहीं, महिला ने जब इस बाबत आरोपी पिता से बात कि तो उल्टा उसने लड़की को जान से मारने की धमकी दे दी। हालांकि, किसी तरह महिला ने हिम्मत कर पुलिस को इस घटना की शिकायत दी।

 

यह भी पढ़ें- रिश्तेदारों के दो लाख वसूलने को किया छात्र का अपहरण 

 

पुलिस ने तुरंत आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली। वहीं, इस घटना की भनक जैसे ही आस-पास के लोगों को लगी तो उन्होंने आरोपी पिता को घेर लिया। और उसको जमकर मारा पीटा और  इसी बीच मौका पाकर वह भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन, मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद थाने में उसने रोते-रोते बोला कि मुझसे यह पाप हो गया है। मैं सजा का हकदार हूं। वहीं, पुलिस आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं, इस घटना के बाद पीड़ित लड़की सदमे में हैं। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी