कलयुगी पिता ने रौंद डाली रिश्तों की मर्यादा

Foto

क्राइम न्यूज़ , अपराध समाचार 
 

नई दिल्ली।केरल  से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने  आई है,जहाँ एक पिता ने अपनी ही  नाबालिक बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं हैवान पिता ने अपनी नाबालिक बेटी से कई लोगो के सेक्स संबंध बनवा डाले। पीड़ित युवती ने जब इस मामले का खुलासा पुलिस से किया तो पुलिस के पैरो तले जमीन खिसक गई। पीडिता के  बयान के आधार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही, दस अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार,पीडिता 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा है और जिसका पिता खुद दो सालो तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इतना ही उसके हैवान पिता ने इस दौरान अपनी बेटी को बंधक बनाकर कई अन्य लोगो से भी अपनी बेटी का दुष्कर्म करवाया। पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि बीते नवंबर माह में उसके पिता ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ चार नए लोगों से दुष्कर्म करवाया। यह सारा खेल दो सालों से चल रहा था। लेकिन, आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने अपने भाई से सारी सच्चाई बता दी। जिसके बाद भाई ने यह बात अपनी दूसरी बहन को कही और यहीं से उनकी मां को पूरे वारदात की जानकारी मिली। भाई का कहना है कि उसकी बहन का एक वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने दूसरी लड़कियों के साथ भी यौन शोषण होने की बात बताई है।

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दस अन्य लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन, बताया जा रहा है कि मामला बेहद ही खौफनाक है। क्योंकि, दो सालों से मासूम पर इतना अत्याचार हो रहा था कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सेना के कैप्टन ने छात्रा से पहले की दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें- जीआरपी के जाबाज जवानों ने ट्रेन से गिरी दो महिलाओं की बचाई जान    

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी