करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति से किया घिनौना काम, सच जानकर उड़ जाएंगे...

Foto

 

अपराध के समाचार/Crime News

 

देहरादून। करवाचौथ पर सुहागिनें अपने पति के लिए व्रत रहकर लंबी उम्र की दुआएं मांगती हैं। यह पति के लिए सबसे खास दिन होता है। लेकिन पत्नी ने करवाचौथ के एक दिन पहले ही पति की इज्जत को पैरों तले रौंदते हुए होश उड़ा देने वाली घिनौनी हरकत को अंजाम दे डाला। महिला के इस रूप को देखने के बाद से ससुराल वाले सदमे में हैं।  

 


क्या है मामला

 

घटना गंगनहर कोतवाली इलाके की है। यहां महिला पर प्रेमी के प्यार का भूत इस कदर सवार था कि करवाचौथ के एक दिन पहले ही तांडव मचाकर फरार हो गई। जब सास ने रोकने की कोशिश की तो चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वहीं, पति ने जब सात फेरो की कसम देकर रोकने की कोशिश की तो दांत से काटकर घायल कर दिया। इसके बाद घर से भाग निकली। पीड़ित पति अपनी घायल मां को लेकर कोतवाली पहुंचा और आरोपी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

चोर छिपे करती थी वो काम

 

पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए दर्द बयां किया कि उसकी पत्नी का दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बात पर उसने रोकने की कोशिश की। इसके बाद भी वह प्रेमी से मिलकर गंदा काम करती रही। अचानक करवाचौथ के एक दिन पहले गुरुवार को वह अपने प्रेमी से मिलने की जिद पर अड़ गई। जब उसे समझाने का प्रयास किया गया तो हमला बोलकर घायल कर दिया। इसके बाद सबके सामने ही प्रेमी के साथ फरार हो गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। 

 

यह भी पढ़ें...खेत देखने गए व्यक्ति की मिली लाश, हत्या की आशंका

 

यह भी पढ़ें...कहता था दीदी, चाय ​पिलाकर कर डाला घिनौना काम

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी