करोबारी की लाठियों से पीट कर हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news

सीतापुर। सीतापुर में बेखौफ बदमाशों ने सरे राह एक कारोबारी की हत्या कर उसकी बाईक व मोबाईल फोल लूट लिया और फरार हो गये। मृतक के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हत्यारो की तलाश मे जुट गयी हैं

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिधौली इलाके के बाड़ी कस्बे के मोहल्ला सोसाइटी निवासी राशिद उर्फ राजू (25) अपने मामा के साथ मिलकर लखनऊ के माल रोड पर सैदापुर के निकट कबाड़ खरीद का काम करता था।
रोजमर्रा की तरह गुरुवार की रात करीब आठ बजे वह लखनऊ से बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकला था, लेकिन देर रात हो जाने पर भी वह घर नहीं पहुंचा। परिवार के लोगों को शंका हुई तो राजू के पिता ने उसके मामा से बात की। उसके मामा ने परिवार के लोगों को बताया कि वह तो निकल चुका है।

इस दौरान परिवार के लोगों ने यूपी-100 पर शिकायत की, लेकिन रातभर उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की तड़के लोगों को राशिद का शव गांव से कुछ दूरी पर रसूल पनाह पुलिया के पास पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। लाठियों से वार कर उसकी हत्या की गई थी। 

काफी खुशमिजाज राशिद की हत्या दुश्मनी में हुई अथवा लुटेरों ने लूट की घटना अंजाम देते वक्त उसके विरोध की वजह से हत्या कर दी, ये दोनों पहलू फिलहाल पुलिस की जांच का आधार हैं। वैसे तो पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर आशंका के चलते दो लोगों को नामजद किया है, लेकिन अब तक की जांच में कुछ और बातें भी सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:   बेटे के साथ मिलकर मां ने कर दी बेटी की हत्या

यह भी पढ़ें:    एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी