खगड़िया में पूर्व मुखिया को घर में घुसकर मारी गोली

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले से पूर्व मुखिया की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहाँ बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया को उनके घर   में घुसकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीं, अपराधियों की गोली से एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया।जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात अपराधी रामानंद यादव के भाई को गोली मारी गई है, जो पूर्व मुखिया रह चुका है। घटना खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव की है। जहां अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। 

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच वहीं, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एक अन्य घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल का इलाज बेगूसराय के अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिवारवालों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।उन्होंने खगड़िया अस्पताल में हंगामा किया। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। तनाव को देखते हुए खगड़िया सदर अस्पताल में डीएम, एसपी, डीएसपी समेत पुलिस बल अस्पताल पहुंची। 

पुलिस के आश्वासन के बाद शव का पोस्टमार्टम शुरू किया गया। एसपी मीनू कुमारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान की जा रही है।साथ ही गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि पूर्व मुखिया को घर में घुसकर गोली मारे जाने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. परिवार वाले काफी हंगामा कर रहे हैं. और अपराधियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- 24 घंटे में ही पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- बैक ऑफ़ बड़ौदा कि एटीएम मशीन के  सॉफ्टवयेर मे छेड़छाड़ कर लाखो की चोरी करने वाले...

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी