किसान नेता गोवर्धन को चाकुओं से गोदा

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

हालत गंभीर, गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती

 

कसया, 'कुशीनगर'। बहुचर्चित मैत्रेय परियोजना के तहत अधिग्रहीत किसानों की जमीन को बचाने के लिए भूमि बचाओं संघर्ष समिति के बैनर तले पिछले 18 वर्षों से धरना दे रहे किसान नेता गोवर्धन गोंड़ पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए उन्हें चाकुओं से गोद डाला। इस प्राणघातक हमले में बुरी तरह से घायल गोड़ को पुलिस ने फिलहाल गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है जहां किसान नेता का इलाज चल रहा है। 

 

यह भी पढ़ें:इलाहाबाद में बदमाशों ने फिर अधिवक्ता को उड़ाया

 

जानकारी के मुताबिक मैत्रेय परियोजना के तहत  अधिग्रहित जमींन के खिलाफ भूमि बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले पिछले 18 वर्षों से सिसवा महन्थ चौराहे पर गोवर्धन प्रसाद गोड़ रोज की भांति धरनास्थल पर सो रहे थे कि अचानक उनपर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला बोल दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। 

 

यह भी पढ़ें:विस्फोट में चार लोगोंचीथड़े के उड़े, मौके पर पहुंच सेना ने संभाला मोर्चा

 

गोड़ के शोर मचाने पर आस पास दुकान में सोये दुकानदार मौके पर पहुँचे तथा इसकी जानकारी परिजनों को दी। आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए सीएचसी कसया लाये। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गोड़ की हालत गम्भीर देखते हुये चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहाँ उसका इलाज़ चल रहा है।

 घटना की जांच को लेकर रविवार 11 बजे पहुंचे क्षेत्राधिकारी कसया ओमपाल सिंह व थानाध्यक्ष ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा घायल गोंड के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर मैत्रेय परियोजना प्रभावित किसानों में काफी आक्रोश देखा गया। घटना को कुछ किसानों ने आंदोलन को दबाने की साजिश का आरोप लगाया है।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी