किशोर ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

Foto


Crime news / अपराध के समाचार 

 

आरोपी के पिता ने दी जान से मारने की घमकी, केस दर्ज


इकराम अली
शामली।
अपराध उम्र का मोहताज नही होता। कही भूख की लाचारी तो कही फिल्मों व टीवी  से गलत शिक्षा लेकर किशोर अब अपराध करने से नही डरते। ताजा उदाहरण शामली के गांव अहमदगढ में देखने को मिला, जहा 12 वर्ष के किशोर ने अपने से आधी उम्र के बच्चें को बहला फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम को जब दर्द सहन नही हुआ तो परिजनो को घटना से अवगत करा दिया। पीडित के पिता ने किशोर को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया।

 

यह भी पढ़ें:युवती की अश्लील वीडियो दिखा कर करता था परेशान ,बदनामी के डर से पिता ने जीवन...

शामली जनपद के थाना झिंझाना के गांव अहमदगढ निवासी एक छः वर्षीय बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। तभी गांव का ही 12 वर्षीय किशोर अजय उसे बहला फुसलाकर पास के जंगल में सरकारी ट्यूबवेल पर ले गया। जहा ले जाकर उसने मासूम के साथ कुकर्म किया। कुकर्म की घटना के बाद बच्चा बदहवास हालत मेंघर पहुंचा तो उसके पिता ने उसकी गुदा से खून निकलते देखा। पूछने पर बच्चे ने सारी घटना अपने पिता को बतायी। जब पीडित के पिता ने किशोर की शिकायत उसके पिता से की तो, आरोपी के पिता ने पीडित को कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

 

यह भी पढ़ें:योगी के फरमान को ग्राम प्रधान का पलीता

पीडित बच्चे का पिता उसे लेकर थाना झिंझाना पहुंचा और तहरीर देकर पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। थाना प्रभारी रफी प्रवेज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी